FRONTLINE NEWS CHANNEL

बड़ी वारदात, घर में सो रही बुजुर्ग महिला को उतारा मौ/त के घाट

फाजिल्का : पंजाब में एक बड़ी वारदात सामने आई है, जहां लुटेरों ने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया। मामला फाजिल्का के गांव आलमशाह का है जहां लुटेरों ने सो रही एक महिला के कानों से बालियां छीन ली और फिर उसकी हत्या कर फरार हो गए। इस घटना से पूरा गांव में दहशत का माहौल है।
मृतक महिला की पहचान कौशल्या बाई (80) के रूप में हुई है। मृतक महिला के पोते हरजिंदर सिंह ने बताया कि बीती रात उसकी दादी कौशल्या घर के आंगन में सो रही थीं और परिवार के बाकी लोग अंदर सो रहे थे। रात में लुटेरे घर में घुस आए और उन्होंने घर के अंदर सो रहे लोगों का गेट बाहर से बंद कर दिया। फिर उन्होंने दादी का गला घोंट दिया और उनके कानों से बालियां छीन फरार हो गए।

सुबह जब परिवार जागा तो गेट पर ताला लगा हुआ था। उन्होंने लोगों को बुलाकर ताला खुलवाया। जब उन्होंने कौशल्या को देखा तो वह मर चुकी थी और उसकी बालियां भी गायब थीं। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। सदर थाने के एएसआई बिशन राम ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Big incident, an elderly woman sleeping in the house was killed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *