FRONTLINE NEWS CHANNEL

होली के दिन मालिक ने छुट्टी देने से किया इंकार, गुस्से में आए युवक ने उठाया खौफनाक कदम

फ्रंट लाइन (रमेश कुमार? बीते दिन पूरे देश और दुनिया भर में होली का त्योहार बड़े ही उत्साह और धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान हर कोई खुशी से एक दूसरे को रंग लगा रहा था और मस्ती कर रहा था। इस दिन छुट्टी के कारण हर कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मना कर खुशियां सांझा कर रहा था।

होली के दिन भरे त्योहार वाले दिन अबोहर के गांव दोदेवाल में एक ऐसी दुखद घटना हो गई। इस घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ा दी। जानकारी के अनुसार वहां के रहने वाले एक युवक ने अपने मालिक से होली वाले दिन छुट्टी मांगी तो मालिक ने छुट्टी देने से इनकार कर दिया। त्योहार वाले दिन छुट्टी ना मिलने के कारण गुस्से आए युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए खुदकुशी कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। 

मृतक के परिजनों ने मृतक युवकों के मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि छुट्टी मांगने पर मालिक ने युवक को छुट्टी देने से इनकार करने के इलावा उसके साथ मारपीट भी की गई है। इसके परेशान होकर युवक ने मौत को गले लगा लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिया जाएगा। परिवार द्वारा लगाए कि आरोपों की भी द्वारा जांच की जा रही है। 

The owner refused to give leave on the day of Holi, the angry young man took a dreadful step

Community-verified icon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *