FRONTLINE NEWS CHANNEL

जालंधर को मिले नए सी.पी., गैंगस्टरों से कई बार पड़ चुका पाला

फ्रंट लाइन (जालंधर) शनिवार को पंजाब सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए 24 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं जिनमें से एक नाम आई.पी.एस. कुलदीप सिंह चहल का है जिन्हें जालंधर के सी.पी. पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि जालंधर के सी.पी. भूपति का ट्रांसफर हो गया है और उनकी जगह पर आई.पी.एस. कुलदीप सिंह चाहल शहर के नए पुलिस कमिश्नर (सी.पी.) बने हैं जो तेजतर्रार तो है ही इसके साथ-साथ वह सख्त निर्णय लेते हुए भी कोई चूक नहीं करते।
आई.पी.एस. चहल हरियाणा के रहने वाले है जिन्होंने चंडीगढ़ एक प्रोटैस्ट में आई.पी.एस. अधिकारी की शक्ति दिखाई थी। हालांकि जालंधर में वह पहली बार उच्च अधिकारियों की गिनती में दिखाई देंगे लेकिन उनके काम के चर्चे पूरे पंजाब भर में चर्चित हैं। सख्त रवैए के इस ऑफिसर का काम करने का तरीका बेहद खास है जिससे नीचे से लेकर अधिकारियों को नया कुछ सीख का मौका मिलेगा।
वहीं आपको बता दें कि आई.पी.एस. चहल के नाम से गैंगस्टर भी दहशत में हैं। इन्होंने कई गैंगस्टरों को जेल पहुंचाया है और नामी गैंगस्टर शेरा खुब्बण का एनकाउंटर किया था। खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी अंकित भादू को भी मौत के घाट उतारा था। जिक्रयोग्य है कि नए बने सी.पी. चहल को कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं।
Jalandhar gets new CP, has had several encounters with gangsters

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *