FRONTLINE NEWS CHANNEL

MLA रमन अरोड़ा व वार्ड इंचार्ज दीनानाथ प्रधान की मौजूदगी में GNDU के छात्र संगठन की नियुक्ति, एरिक बने प्रधान

फ्रंट लाइन (रमेश, नवदीप) जालंधर में जेएनडीयू कालेज लाडोवाली रोड में आज एक कार्यक्रम के दौरान एरिक को कालेज का प्रधान चुना गया। इस दौरान जालंधर सैंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा और वार्ड-16 के इंचार्ज दीनानाथ प्रधान मुख्य तौर पर उपस्थित हुए।
जीएनडीयू कालेज कैंपस में पहुंचने पर छात्रों ने विधायक रमन अरोड़ा और दीनानाथ प्रधान का फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद विधायक की मौजूदगी में एरिक को GNDU कालेज का प्रधान चुना गया है। जबकि गुरलीन सिंह को चेयरमैन, देवगन को उप प्रधान और जस्सी को जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया गया।
जीएनडीयू कालेज के नवनियुक्त प्रधान एरिक, चेयरमैन गुरलीन सिंह, उप प्रधान देवगन औऱ जनरल सैक्रेटरी जस्सी को बधाई देते हुए विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी युवाओं के हर काम को पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने यूथ को आगे बढ़ाने के लिए कई सारे कार्यक्रम शुरू किए हैं।
वार्ड-16 के इंचार्ज दीनानाथ प्रधान ने विधायक रमन अरोड़ा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि युवाओं को आम आदमी पार्टी ने खेल के प्रति जागरुक करने का काम किया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान सूबे में खेल को प्रमोट करके यूथ को खेल के प्रति फिर से जोड़ने का सफल यत्न कर रहे हैं
इस मौके पर एरिक, गुरलीन सिंह, देवगन और जस्सी समेत जीएनडीयू के छात्रों ने कहा कि सूबे में आम आदमी पार्टी सही मायने से युवाओं के लिए बहुत कुछ कर रही है। ऐसे में कालेज के सभी छात्र आने वाले नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी के लिए सक्रिय रूप से काम करेंगे। इस मौके परइस मौके पर मनीष शर्मा (ब्लॉक इंचार्ज AAP ), इक़बाल सिंह, नरिंदर ढड, बलजिंदर सिंह (बल्लू ), ज़ोरा, रवि कलेर (नूरपुर ), दलजीत कलेर, सोढ़ी (रेरू), हनी (बुलंदपुर), सनी (संतोखपुरा ) जी की मौजूदगी में एरिक को GNDU कोलज का प्रधान ,गुरलीन सिंह को (चेयरमैन ),देवगन को (उप प्रधान )और जस्सी को (gen .सेक्रेटरी ) नियक्त किआ और ऊन्होने माननीय विधायक जी को आश्वासन दिया है की आने वाले जालंधर कारपोरेशन चुनाव में पार्टी का साथ खुले दिल से करेंगे !Appointment of student organization of GNDU in the presence of MLA Raman Arora and ward in-charge Dinanath Pradhan, Eric became the head

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *