FRONTLINE NEWS CHANNEL

जालन्धर में बिना हेलमेट बाइक पर जा रहे तीन युवकों ने एसआई पर चढ़ाई मोटरसाइकिल

फ्रंट लाइन (जालन्धर) मोटरसाइकिल चला रहे आरोपी सलीम ने बताया कि वह सामान लेकर दोस्तों के साथ घर जा रहा था। नगर निगम चौक में खड़े पुलिसकर्मी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की जिसमें वह मोटरसाइकिल से टकरा कर गिर गए।
जालंधर के नगर निगम चौक में कमिश्नरेट पुलिस के लगने वाले ट्रैफिक नाके पर ट्रैफिक इंचार्ज एसआई को बिना हेलमेट ट्रिपल सवारी आ रहे तीन युवकों को रोकना भारी पड़ गया। बाइक सवार युवकों ने चालान से बचने के लिए ड्यूटी पर तैनात एसआई को टक्कर मार दी। इससे उसे काफी चोटें आई है। नाके पर मौजूद अन्य मुलाजिमों ने इंचार्ज सतनाम सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया। उनके हाथ पैर में चोट आई है। गनीमत रही कि पगड़ी के कारण जमीन में टकराने के बाद भी सिर में गंभीर चोट नहीं आई। घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। 
मोटरसाइकिल चला रहे आरोपी सलीम ने बताया कि वह सामान लेकर दोस्तों के साथ घर जा रहा था। नगर निगम चौक में खड़े पुलिसकर्मी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की जिसमें वह मोटरसाइकिल से टकरा कर गिर गए। युवकों ने बताया कि वह चालान से बचकर भाग रहे थे। ट्रैफिक पुलिस ने जब युवकों से हेलमेट और कागज मांगे तो सलीम ने कहा कि उसके पास लाइसेंस नहीं हैं, कागज घर पर रखे हैं। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। एसआई सतनाम सिंह के बयानों पर युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Three youths going on bike without helmet in Jalandhar climbed the SI motorcycle

Leave a Reply

Your email address will not be published.