FRONTLINE NEWS CHANNEL

भयानक सड़क हादसाः कांग्रेस के पूर्व पार्षद की पत्नी की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

फ्रंट लाइन (जालन्धर) कांग्रेस के पूर्व पार्षद कुलदीप मिंटू की पत्नी गुरविंदर कौर मिंटू की भयानक सड़क हादसे में मौत होने की खबर मिली है। इस हादसे में उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा मुकेरियां से एक किलोमीटर पहले जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर काला मंज-फुवारा चौक के पास हुआ।
जानकारी के अनुसार न्यू विजय नगर निवासी कुलदीप मिंटू की पत्नी गुरविंदर कौर अपने छोटे बेटे सुमित, बेटी, दामाद व अन्य के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने गई थ। वैष्णो देवी से लौटते समय रविवार सुबह करीब 7 बजे मुकेरियां के पास उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी और कार दूसरी कार से जा टकरा गई। गुरविंदर कौर पीछे बैठी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. जसवीर सिंह ने घटना स्थल का जायजा किया। पुलिस की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल मुकेरियां ले जाया गया, जहां गुरविंदर की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अमनप्रीत कौर पत्नी तेजवीर सिंह और बेटी परनीत कौर की लुधियाना स्थित डी.एम.सी. अस्पताल रैफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मिंटू की बेटी के सिर पर चोट लगी है। इस हादसे को लेकर पुलिस गहराई से जांच कर रही है।
Terrible road accident: Wife of former Congress councilor dies, car blown up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *