FRONTLINE NEWS CHANNEL

IELTS सैंटर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 युवक घायल

फ्रंट लाइन (तरन तारन) पंजाब में क्राइम की वारदाते दिन प्रतितिन बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला स्थानीय फोक्ल प्वाइंट पर स्थित एक आईलैट्स केंद्र के पास का है जहां कार में सवार 2 युवकों को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस दौरान दोनों युवक घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद थाना सिटी पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पुलिस चौकी बस स्टैंड से करीब 200 मीटर ऊपर हुई इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवंत सिंह (23) पुत्र बलविंदर सिंह निवासी पंडोरी गोला और जुगराज सिंह (22) पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव मुगलचक्क पन्नुआ जोकि फोकल प्वाइंट स्थित आईलैट्स सेंटर में क्लास लगाने के बाद कारमें सवार होकर नजदीकी रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार 2 लोग उनकी कार के पास आ गए और अपनी रिवाल्वर से करीब से फायरिंग शुरू कर दी।
हमले के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। करीब 6 गोलियों की फायरिंग के दौरान खून से लथपथ 2 युवक घायल हो गए, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए पहले गुरु नानक देव और बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह और बस स्टैंड चौकी प्रभारी ए.एस.आई. बलदेव सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे जिन्होंने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
घायल भगवंत सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एक माह पूर्व हमलावरों की कार को टक्कर मारने को लेकर उनका झगड़ा हुआ था, जिसमें राजीनामा हो गया है। आज हमलावरों, जिनमें से एक नूरदी का है और एक शेरोन गांव का है, ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है, जिनके खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Firing outside IELTS center, 2 youths injured

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *