FRONTLINE NEWS CHANNEL

24 घंटे में फिर दूसरी बार गोलियों से दहला पंजाब का यह शहर, दुबई से लौटे युवक की हत्या

फ्रंट लाइन (अमृतसर) अमृतसर में लॉ एंड आर्डर की स्थिति पूरी तरह से दयनीय बन चुकी है। आए दिन ही फायरिंग की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। इतना ही नहीं इससे कई लोगों की जानें भी चुकी हैं। मिली ताजा जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब सवा 3 बजे दो अज्ञात युवकों ने एक व्यक्ति की गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान हरिंदर सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी घनूपुर काले के रूप में बताई जा रही है। आपको बता दें कि मृतक अभी कुछ दिनों पहले ही दुबई से अमृतसर वापस लौटा था। गौरतलब है कि गत दिवस शनिवार को सुल्तानविंड रोड पर एक कांग्रेसी पार्षद के बेटे ने भी पुलिस की मौजूदगी में गोलियां चलाई थीं। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिंदर सिंह सुबह अपनी पत्नी सतनाम कौर व अपनी दो लड़कियों (5 वर्षीय व दूसरी 8 महीने) के साथ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जवार से माथा टेकने जा रहे थे। इस दौरान जब वह हरकिशन नगर मोड़ से स्थानीय रोड़ पर पहुंचे तो उसी समय एक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उन्हें घेर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक ने पहले उन दोनों युवकों का डटकर सामना किया। इस दौरान आरोपियों ने हरिंदर की पहले मारपीट की और उसके बाद उस पर 2 गोलियां चला दीं। इनमें से एक गोली हरिंदर के सिर पर लगी।
For the second time in 24 hours, this city of Punjab was hit by bullets, the murder of a young man who returned from Dubai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *