FRONTLINE NEWS CHANNEL

Sidhu Moose Wala Murder: कातिलों की हुई पहचान, 8 Sharp Shooter की पहली तस्वीरें आई सामने

फ्रंट लाइन (चंडीगढ़) सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सभी शार्प शूटर बेनकाब हो गए हैं। पंजाब पुलिस ने इन कातिलों की पहचान कर ली है और इनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। सूत्रों अनुसार सभी शार्प शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस की गैंग के हैं , जो पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।
पंजाब पुलिस को शक है कि 29 मई को मानसा में उक्त शार्प शूटर्स ने ही सिद्धू मूसेवाला को अंधाधुंध गोलियां मारकर मौत के घाट उतारा था। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या से 3 दिन पहले यह सब कोटकपूरा हाइवे पर इकट्‌ठा हुए थे, जिनमें सुभाष बोंदा, संतोष यादव, सौरभ, मनजीत सिंह, प्रियवर्त फौजी, हरकमल, जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह शामिल हैं। फिलहाल अब 4 राज्यों की पुलिस इनके पीछे लग गई है।
उधर, स्पैशल सैल के सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ में लॉरैंस बिश्नोई ने कहा कि कनाडा के रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने साजिश रचकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई। सिद्धू की हत्या गिरोहों की प्रतिद्वंद्विता का परिणाम है। बिश्नोई ने बताया कि मूसेवाला उनके गिरोह के खिलाफ साजिश में शामिल था इसलिए वे लोग उसे मारना चाहते थे। बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टरों के नामों का खुलासा नहीं किया। लॉरैंस से पूछताछ में 3 हथियार सप्लायरों के नाम भी सामने आए हैं।
Sidhu Moose Wala Murder: Identity of the slayer, first pictures of 8 Sharp Shooter surfaced

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *