FRONTLINE NEWS CHANNEL

नशे ने उजाड़ा एक और परिवार, 4 बहनों के इकलौते भाई की मौत

फ्रंट लाइन (मलसिया) नजदीकी गांव दौलतपुर ढड्ढा के युवक की नशे का टीका लगाने से मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक लवी कुमार सिंह (18) पुत्र कुलवंत सिंह उर्फ रांजा पूर्व सरपंच निवासी गांव दौलतपुर ढड्ढा 4 बहनों का इकलौता भाई था।
मृतक रवि कुमार सिंह के पिता कुलवंत सिंह ने रोते हुए बताया कि उनका पुत्र करीब डेढ़ महीना पहले नशा छुड़ाओ केंद्र खरड़ से आया था और घर में ही रह रहा था। बीते दिन 3 मोटरसाइकिल सवार युवक उनके पुत्र को साथ लेकर कहीं चले गए। उन्होंने कहा कि मेरा पुत्र मेरे से किसी काम के लिए 3000 लेकर गया। उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों युवकों ने मेरे पुत्र को नशे के ओवरडोज टीका लगा कर मार दिया। उन्होंने कहा कि जब लवी बेहोश होकर गिर पड़ा तो वह तीनों युवक उसको काला सिंघिया के सिविल अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए लवी को कपूरथला रैफर कर दिया। तीन में से 2 युवक काला सिंघिया से ही फरार हो गए।
उन्होंने बताया कि कपूरथला ले जाते समय रास्ते में ही लवी की मृत्यु हो गई। पुलिस थाना सदर नकोदर ने मृतक के परिजनों के बयान पर तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है तथा पुलिस केस की बारीकी से जांच की जा रही है। मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *