FRONTLINE NEWS CHANNEL

 पंजाब में नहीं थम रही गैंगवार, अब AAP नेता पर चली गोली

फ्रंट लाइन (फगवाड़ा) पंजाब में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन गोलियां मार कर नौजवानों की हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं, जिस कारण लोगों में भारी दहशत का माहौल है। ऐसा ही एक और मामला फगवाड़ा के मेहटा बाइपास का सामने आया है, जहां स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे आम आदमी पार्टी के नौजवान नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 
इस घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार हमलावर मौके से फ़रार हो गए। घायल नौजवान की पहचान विपन कुमार उर्फ गोरा पुत्र बिल्लू राम निवासी हरदासपुर के रूप में हुई है। गोली लगने के बाद विपन कुमार को घायल हालत में सिविल अस्पताल फगवाड़ा में लाया गया।
इस मौके पर विपन कुमार ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर किसी काम के लिए जा रहा था तो मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों ने देसी कट्टे के साथ उस पर गोली चलाई और फ़रार हो गए।
उधर, सिविल अस्पताल के डाक्टर ने बताया कि अस्पताल में गोली लगने से ज़ख़्मी हालत में एक नौजवान आया था जिसकी नाजुक हालत देखते हुए जालंधर में रैफर कर दिया गया है। उधर पुलिस आधिकारियों ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायज़ा लिया और अगली कार्रवाई शुरू कर दी।
Gang war is not stopping in Punjab, now AAP leader is shot

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *