FRONTLINE NEWS CHANNEL

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, हथियारों की सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

फ्रंट लाइन (फगवाड़ा) जिला कपूरथला के एस.एस.पी. दियामा हरीश ओम प्रकाश ने जिला स्तर पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है। मुहिम के तहत जगमीत सिंह सरोया एस.पी. तथा अमृत सरूप डोगरा डी.एस.पी. कपूरथला के नेतृत्व में सिकंदर सिंह विर्क इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ फगवाड़ा की पुलिस टीम ने भारी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने गोसपुर चौक फगवाड़ा नजदीक एक संदिग्ध युवक जो वदीगोवाल की तरफ से आ रहा था से पूछताछ की। युवक ने अपना नाम शिवम सिंह उर्फ शिवम पुत्र लोकिंदर सिंह निवासी निमाज मध्य प्रदेश हाल निवासी ओंकार नगर गली नंबर 5 फगवाड़ा बताया। उसकी तलाशी लेने पर उससे 2 पिस्तौल 32 बोर सहित 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए।
पूछताछ में आरोपी शिवम सिंह उर्फ ​​शिवम ने स्वीकार किया कि वह करीब 6 पिस्तौल 32 बोर मध्य प्रदेश से लाकर 25 हजार रुपए प्रति पिस्तौल के हिसाब से खरीद कर लाया है। उसने फगवाड़ा तथा अमृतसर इलाके में 6 पिस्तौल 35 हाजार रुपए के हिसाल से स्पलाई किए हैं, जिनमें से 2 पिस्तौल 32 बोर जस्सी नाम व्यक्ति अमृतसर को बेचे था जो कुछ महीने पहले पुलिस मुकाबले में मारा जा चुका है। एक पिस्तौल उसने मन्ना निवासी संग ढेसिया थाना गोराया जिला जालंधर को दिया था जो अब कई मामलों में भगोड़ा है। एक पिस्तौल सन्नी उर्फ ​​भलाई निवासी खोखडा को दिया था जोकि करीब 2 महीने पहले गिरफ्तार किया जा चुका है, 2 पिस्तौल मुकेश कुमार उर्फ ​​खन्ना को दिए थे जो करीब एक साल पहले हथियारों सहित पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। 
ए.एस.आई. परमजीत सिंह की दूसरी पुलिस टीम पुल नाले की जांच के दौरान नंगल मझा के पास पहुंची, तभी एक युवक पैदल सड़क नंगल मझा की ओर आ रहा था, जिसने पुलिस को देखा और सड़क के बाईं ओर मुड़ गया। इस पर ए.एस.आई. परमजीत सिंह को शक के आधार पर उससे पूछताछ की गई। व्यक्ति की पहचान संदीप कुमार उर्फ ​​चीचा पुत्र बिहारी लाल निवासी मेहली गेट मोहल्ला निगाहां थाना सिटी फगवाड़ा, जिला कपूरथला के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर उससे एक पिस्तौल 315 बोर सहित 4 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामत हुए हैं। आरोपी संदीप कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने पिस्तौल 25 हजार रुपएमें शिवम निवासी उंकार से खरीदी थी।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिवम ने पंजाब में जहां जहां हथियार बेचे हैं उसकी गहराई से पूछताछ की जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत में रिमांड पर लिया जाएगा।पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियो से कई अहम खुलासे होने की संभावना है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
Big success in the hands of the police, the arms supplying gang busted

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *