FRONTLINE NEWS CHANNEL

चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला हुआ दर्ज

फ्रंट लाइन (लुधियाना) पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से दिए गए बयान के बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। इस बयान के कारण पहले उन पर मुजफ्फरनगर में शिकायत दर्ज हुई थी। अब पंजाब के लुधियाना शहर में मुख्यमंत्री के चन्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला लाल बाबू द्वारा उनके वकील एडवोकेट गौरव अरोड़ा की तरफ से लुधियाना अदालत में दर्ज किया गया है, जिस पर मुख्य मंत्री चन्नी के खिलाफ धारा -173 अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चन्नी ने एक जनसभा को संबोधन करते हुए यह बयान दिया था कि पंजाब पंजाबियों का है और दूसरे राज्यों से यहां आ कर कोई राज नहीं कर सकता। जो अन्य राज्यों से आए हैं, उन्हें पंजाबियत सिखाएंगे। यह यू.पी., बिहार और दिल्ली के भाई यहां आ कर राज नहीं कर सकते। इस बयान की आलोचना पूरे देश भर में की गई। इसी तर्ज पर मुख्यमंत्री की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए एडवोकेट गौरव अरोड़ा ने कहा कि जो बयान मुख्यमंत्री की तरफ से दिया गया, यह घटिया मानसिकता को दिखाता है। इसलिए उनकी तरफ से लुधियाना अदालत में केस दर्ज किया गया है और उन्हें पूरा यकीन है कि अदालत मुख्यमंत्री चन्नी को सजा जरूर देगी।

Charanjit Singh Channi's troubles increased, another case registered

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *