FRONTLINE NEWS CHANNEL

भयानक सड़क हादसाः गाड़ियों के उड़े परखच्चे, पुलिस मुलाजिम व उसकी पत्नी की मौत

फ्रंट लाइन (रमेश कुमार) जालंधर-पठानकोट हाईवे पर भोगपुर के पास सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जहां दो कारों की टक्कर में एक दंपती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए काला बकरा सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हालत गंभीर होने पर घायलों को जालंधर रेफर कर दिया गया। जान गंवाने वालों की पहचान जसविंदर सिंह और उसकी पत्नी जसवीर कौर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी जसविंदर टांडा के उरामुर गांव से अपनी पत्नी जसवीर कौर के साथ जालंधर दवा लेने आ रहा था।
इस दौरान भोगपुर के डल्ली गांव के पास रास्ता क्रास कर रही एक पोलो कार से उनकी स्विफ्ट कार की टक्कर हो गई। हादसे में जहां दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पोलो कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए काला बकरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जालंधर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोगपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए भोगपुर थाने के प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उनके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। मामले में जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।
Vehicles blown up, police officer and his wife died

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *