FRONTLINE NEWS CHANNEL

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से 67वां वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया

फ्रंट लाइन (रमेश कुमार) पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से बशीरपुरा जंज घर में 18 साल से ऊपर की आयु वालों के लिए फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया।वैक्सीन कैंप में लोगों का वैक्सीन लगवाने में भारी उत्साह देखने को मिला।इस कैंप में सिविल हॉस्पिटल से डॉक्टर राजविंदर कौर और उनकी टीम पहुंची।
इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने बताया की इस कैंप में 200 लोगों को वैक्सीन लगाई गई और किशन लाल शर्मा ने कहा की करोना की महामारी को हराने के लिए सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को चाहिए कि अपने अपने इलाके में ऐसे कैंपो के माध्यम से लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करें और लगवाए तभी करोना की महामारी से लड़ा जा सकता है।शर्मा ने कहा की हर काम जरुरी है लेकिन करोना की महामारी से लड़ने के लिए टीकाकरण सबसे जरुरी है।
इस अवसर पर भूपिंदर कालिया ने कहा की कहा की कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए हर नागरिक को वैक्सीन का टीकाकरण लगवाना बहुत ही आवश्यक है। उन्होंने लोगों से अपील की की बिना किसी डर के वैक्सीन लगवाए ताकि कोरोना से आप भी सुरक्षित रहें व दूसरों का बचाव हो सके।
इस अवसर पर विशेष तौर पर आरएसएस के मुख्य प्रचारक श्री गुरुदेव जी पधारे और पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा,सुरेंद्र सिंह,भूपिंदर कालिया,सुखविंदर सिंह,गुलशन गोगलानी, पवन कुमार, राकेश कुमार, सतनाम सिंह, सुरजीत सिंह,राजिंदर सिंह,रॉकी व अन्य उपस्थित थे।
67th Vaccination Camp organized by Pandit Deendayal Upadhyay Smriti Manch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *