FRONTLINE NEWS CHANNEL

डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को मिलेगा पूरा मान सम्मान, सरकार बनने पर देंगे सभी सुविधाएं : स. सुखबीर बादल*

फ्रंट लाइन (रमेश कुमार) पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक अनुभवी व वरिष्ठ पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के पदाधिकारियों ने आज जालंधर के स्थानीय होटल में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ एक विशेष बैठक की गई।

इस अवसर पर डिजिटल मीडिया से जुड़े हुए पत्रकारों को आ रही समस्याओं और कठिनाइयों के बारे में स. सुखबीर सिंह बादल ने ध्यान से सुना ।

इस मौके सुखबीर सिंह बादल ने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के चैयरमैन श्री अमन बग्गा, अध्यक्ष स. शिंदरपाल सिंह चाहल, महासचिव स. अजीत सिंह बुलंद और स्क्रीनिंग कमेटी के हेड श्री परमजीत सिंह को पूर्ण आश्वासन दिया कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल सरकार बनने पर डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी पत्रकारों को भी वह सभी सुविधाएं दी जाएगी जो अन्य समाचार पत्रों या प्रमुख चैनलों के पत्रकारों और फोटोग्राफरों को प्रदान की जा रही हैं।

स. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आज डिजिटल मीडिया का युग है और डिजिटल मीडिया से जुड़े हुए पत्रकारों को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नही किया जा सकता।

स. बादल ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन द्वारा डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों की भलाई के लिए रखी गई सभी मांगो को प्रमुखता से पूरा किया जाएगा। Digital media association members meet sukhbir singh badal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *