FRONTLINE NEWS CHANNEL

अस्पताल में महिला की हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाए गंभीर आरोप

फ्रंट लाइन (रमेश कुमार) जालंधर के एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत हो जाने के बाद परिजनों द्वारा हंगामा किया गया। जानकारी के अनुसार परिजनों ने आरोप लगाए कि अस्पताल में पी गलत इंजैक्शन लगा देने से महिला की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाद हंगामा किया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 
जानकारी देते हुए मृतक जसविन्द्र कौर के परिजनों ने बताया कि वह कल तक बिल्कुल स्वस्थ थी। उसे कल ही अस्पताल में दाखिल करवाया गया था और आज उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई है। उनका कहना है कि महिला को कोई गलत इंजैक्शन लगा दिया गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनसे पूछे बिना ही महिला को भर्ती किया गया तथा किसी भी कागज पर उनके साइन नहीं लिए गए। 
वहीं सूचना मिलते ही ए.सी.पी. बलजिन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम बनाई जाएगी जो कि इसकी जांच करेगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनका कहना है कि यदि आरोप सही पाए जाते हैं तो बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अस्पताल की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी देख रही है और जांच जारी है। woman-dies-in-private-hospital

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *