FRONTLINE NEWS CHANNEL

बीजेपी नेता राजन अंगुराल ने जालंधर में पुलिस अधिकारियों के सामने किया आत्मसमर्पण

फ्रंट लाइन – अवैध शराब फैक्ट्री के मामले में बीजेपी नेता राजन अंगुराल ने पुलिस अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस इस मामले में अभी कोई भी खुलासा नहीं कर रही है। माना यह जा रहा है कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद राजन अंगुराल ने आत्मसमर्पण किया है। पुलिस जल्द ही इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा कर सकती है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कोर्ट मे इस मामले में सभी आरोपितों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

 बीते दिनों एक्साइज विभाग चंडीगढ़ व लोकल टीम ने रायपुर से धोगड़ी रोड स्थित भाजपा नेता राजन अंगुराल की शराब की फैक्ट्री पर दबिश दी थी। इस दौरान फैक्ट्री में शराब तैयार करने संबंधी मशीनें लगी हुई थी। हालांकि फैक्ट्री अभी शुरू नहीं हुई थी। वहां से शराब तैयार करने वाला सामान भी बरामद हुआ। इस कार्रवाई से सनसनी मची हुई है। फैक्ट्री में कार्रवाई के दौरान विभाग की टीम और राजन अंगुराल के लोगों के बीच विवाद भी हुआ। दूसरी तरफ एक्साइज विभाग की टीम ने नागरा के शिव विहार में भी एक घर में दबिश की। इस दौरान छह बोरे शराब की बोतलों के ढक्कन जब्त किए गए। हर बोरे में 7500 शराब की बोतलों के ढक्कन भरे हुए थे। विभाग ने करीब 42 हजार ढक्कन बरामद करके कब्जे में ले लिए थे। पुलिस को फैक्ट्री से 11000 खाली बोतलें बरामद हुई हैं। इसके अलावा 3400 गत्ते के डिब्बे बरामद किए गए हैं।

फैक्ट्री में शराब नहीं, सैनिटाइज बनाना था : राजन अंगुराल

इस मामले में भाजपा नेता राजन अंगुराल ने कहा कि फैक्ट्री में शराब बनाने का काम नहीं चल रहा था। उन्होंने एक सप्ताह पहले ही फैक्ट्री खरीदी है। फैक्ट्री में सैनिटाइजर और मास्क बनाने का काम शुरू किया जाना था। राजनीतिक रंजिश के चलते मुझे फंसाया जा रहा है। राजन ने आरोप लगाया है कि एक्साइज विभाग की टीम ने भाई सन्नी के साथ मारपीट की है। इसका वीडियो मेरे पास है। जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से सच सामने लाया जाएगा। उन्होंने कहा है कि एक्साइज विभाग ने फैक्ट्री के अंदर बोतल पकड़ने की बात कही है। उन बोतलों में सैनिटाइजर भरा जाना था।

BJP leader Rajan Angooral surrenders

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *